मेरी 6 बहने हैं और मेरे ऊपर जिम्मेदारियां बहुत है :दीपक चौरसिया

बिग बॉस ओटटी का तीसरा दिन भी काफी धमाकेदार रहा क्योंकि रात को हुआ नॉमिनेशन लेकिन नॉमिनेशन से पहले घर में ब्रेकिंग न्यूज़ का सिलसिला दीपक चौरसिया ने जारी रखा… बिग बॉस ने घरवालों को अभी तक राशन नहीं दिया है और ऐसे में दीपक चौरसिया ने सुबह होते ही इस बात को उठाया और कहा कि खाने की प्लेट की ब्रेकिंग न्यूज़ है बिग बॉस लंच में क्या है…दाल है ,एक से दो मुट्ठी और चार से पांच करेले हैं और इससे घरवालों का पेट अब कैसे भरेगा यह मैं आपको अब दिन में बताऊंगा
बिग बॉस के घर में जहां एक तरफ जब शिवानी बाकी घर वालों की मिमिक्री कर रही थी तो उनको बुरा लग रहा था तो वहीं दूसरी तरफ दीपक चौरसिया ने इस बात को बहुत ही खुले दिल से लिया
बिग बॉस के घर के दीपक चौरसिया सबसे सीनियर कंटेस्टेंट बन चुके हैं और यही वजह है कि घरवाले इनसे बात करना एंजॉय करते हैं सना ने दीपक चौरसिया से पूछा कि अगर आपको इस घर में किसी से प्यार हो गया तो आप क्या करेंगे और ऐसे में दीपक चौरसिया ने जो जवाब दिया उसको सुनकर हर किसी को हंसी आ गई दीपक चौरसिया ने कहा कि पता है सना ,अनिल कपूर की जवानी जाती नहीं और मेरी आती नहीं मेरी जिंदगी में सिर्फ दो है जिसे मुझे प्यार है और दोनों की तस्वीर देखो यहां पर रखी है… मेरी 6 बहने हैं और मेरे ऊपर जिम्मेदारियां बहुत है मैंने कभी भी शादी के बाद किसी से प्यार करने की सोची नहीं…
तो वही बीती रात दीपक चौरसिया और अरमान मलिक के बीच तीखी बहस भी ही। अरमान बिग बास के घर हर बात को पर्सनली लेते है जो दीपक शुरू से पसंद नहीं आ रहा। ऐसे में बीती रात खाने और राशन की बात को लेकर दीपक और अरमान के बीच में बहस शुरू हुई और यह अरगुमेंट में बदल गई। एक और बात की दुनिया में पत्रकारिता में अपना नाम करने वाले दीपक का सैफ अंदाज भी घरवालों को देखने को मिला। दीपक भले ही किचन मे काम नहीं कर पा रहे लेकिन सना को मटन की दो तरीके की रैसिपी बताई जिससे कम मटन में ज्यादा लोगों का पेट भर सके।

बिग बॉस के घर में तीसरे दिन शाम को एक गेम खेला गया जिसमें दीपक चौरसिया से घर वालों ने एक शब्द में जवाब देने को बोला.. कौन है घर की ब्यूटी दीपक ने सीधा सना मकबूल का नाम लिया तो वही जब दीपक से पूछा कि घर में सबसे इंटेलिजेंट कौन है तो यहां पर दीपक ने सना सुल्तान का नाम लिया लेकिन घर में अगर कोई दीपक को सबसे चालाक लगता है ..क्लेवर लगता है तो वह अरमान मलिक है… पर दीपक ने अपने दिल से बताया कि उन्हें घर में सबसे साफ दिल का कंटेस्टेंट कौन लगता है उन्होंने यहां पर पॉलोमी का नाम लिया।
तो वही इस घर के अंदर एक ऐसा भी शख्स है जिसने दीपक चौरसिया के दिल को जीत लिया है और वह है नीरज ..दीपक ने कहा इस घर में एक ऐसा शख्स भी है जो अपनी रोटी दूसरों को दे दे और वह नीरज है… लेकिन घर में सबसे ढीला अगर कोई है तो दीपक के मुताबिक वो नेज़ी है।
दीपक से जब यह पूछा गया कि आपका अकॉर्डिंग घर में सबसे मेहनती कौन है तो दीपक ने पायल कृतिका और चंद्रिका का नाम लिया लेकिन सबसे शैतान उनको घर में लवकेश कटारिया लगता है दीपक ने अपने तीन फेवरेट भी बताएं और वह थे दीपक के राम लखन यानी की विशाल पांडे लव कटारिया और नीरज।
बिग बॉस के घर का आज का दिन भी काफी धमाकेदार रहने वाला है क्योंकि घर वालों को अब राशन हासिल करना है घरवालों के पास खाने के लिए कुछ भी नहीं है बीती रात घरवालों को बिग बॉस ने सिर्फ फल दिए थे खाने के लिए और उस उससे घरवालों का पेट नहीं भरा है अब देखना यह होगा कि पेट भरने के लिए आखिर एक दूसरे से कैसे लड़ते हैं और बिग बॉस उनकी बात कैसे सुनते हैं।

Advertise with us